Monday 20 November 2017

ग्रांड कैपिटल विदेशी मुद्रा दलालों


ग्रैंड कैपिटल समीक्षा ग्रैंड कैपिटल एक बड़ा घोटाला है इस लिंक को देखें। मेरे एक ग्राहक को पैसे वापस पाने के लिए कड़ी मेहनत का सामना करना पड़ रहा है यहां आपके धन की कोई सुरक्षा नहीं है फॉरेक्सपीसएर्म्य कम्युनिटीथ्रेडस ग्रैंड-कैपिटल स्कैम के नीचे खुला लिंक .4019 मैं ब्रोकर ग्रैंड कैपिटल के साथ काम कर रहे सभी ग्राहकों को सूचित करना चाहता हूं कि यह बहुत बड़ा घोटाला है। बोनस की पेशकश करके ग्राहकों के पैसे चोरी करना और फिर यदि आप लाभ कमाएंगे तो आपको कानूनी तौर पर निकाल दिया जाएगा। मुझे बोनस की पेशकश की गई थी और जब मैंने अपने 3 खातों 485323, 485600 और 500528 में कुल मिलाकर USD4000 से अधिक राशि जमा की थी, तो मुझे मुझे बोनस 115 दिया। फिर मैं एक हफ्ते के लिए व्यापार करता हूं और लगभग USD11000 का लाभ कमाता हूं। फिर मैंने 2 नवंबर 2016 को वापसी का अनुरोध किया। अब वे विलंब शुरू कर देते हैं और 7 दिनों के बाद 10 वीं एनओवी पर वे अपने सदस्य क्षेत्र पहुंच को अवरुद्ध करते हैं और फिर मेरे 3 खाते अक्षम कर देते हैं। मैं अपने खाते तक नहीं पहुंच सकता और अपने सदस्य क्षेत्र में प्रवेश नहीं कर सकता। मैं वेबसाइट पर लाइव चैट और बात करने जा रहा हूं। उन्होंने बताया कि आपको एक घंटे के बाद ईमेल मिलेगा और मुझे एक घंटे के बाद यह ईमेल प्राप्त हुआ, ग्राहक एग्रीमेंट 5.7 के मुताबिक प्रिय अली मज़हिर ग्राहक किसी भी समय किसी भी ग्राहक व्यापार लेनदेन को रद्द करने या वर्तमान मूल्य पर एक या कई क्लाइंट पदों को रद्द करने के लिए अपने स्वयं के विवेक पर अधिकार रखता है, अगर ग्राहक वर्तमान समझौते और प्रासंगिक विनियमों का उल्लंघन करता है। और 5.8। क्लाइंट को किसी भी समय सेवा प्रावधान निलंबित करने के लिए, यदि उचित आधार मौजूद हैं, तो ग्राहक की पूर्व सूचना के बिना और कारणों को खुलासा किए बिना। आपकी प्रारंभिक जमा राशि आपके विवरण में भेजी गई है। जब मैं कारण पूछता हूं, उन्होंने कहा कि हम कारण बता नहीं सकते हैं। मेरे पास मेरे सबूत के बारे में सबूत हैं I संदर्भ के लिए अपलोड कर रहा हूँ कुछ स्नैपशॉट लाइव चैट पर आप स्पष्ट रूप से उनके झूठ का स्वर देख सकते हैं उन्होंने ये भी कहकर लाइव चैट में स्वीकार किया है कि आपने लाभ दिया है। मैं आपको उनसे आमंत्रित करने का अनुरोध करता हूं और मैं उन सभी चीजों को साबित करूंगा जो वे मांग करते हैं। वे व्यापारियों के जीवन को बर्बाद कर रहे हैं टैग: ग्रांड कैपिटल इंडोनेशिया, बीएमओ 4 साल 6 महीने कुल 1 8 इस ब्रोकर ग्रांड कैपिटल के साथ लाइव समीक्षा अब के लिए सबसे अच्छा दलाल में से एक है। महान व्यापारिक शर्तों और समर्थन बहुत जल्दी और विनम्र मैं वहां द्विआधारी विकल्प का व्यापार करता हूं बाइनरी विकल्प MT4 में एकीकृत हैं इसकी बहुत बहुत सुविधाजनक टैग: ग्रांड कैपिटल 4 साल का लाइव समीक्षा इस ब्रोकर के साथ लाइव एक साल 3 महीने मैं ग्रांड कैपिटल के साथ एक साल पहले कारोबार शुरू किया और अभी भी इस दलाल से खुश टर्मिनल के साथ कोई समस्या नहीं, पैसे के साथ कोई समस्या नहीं है बहुत सारे उपकरण सेवाओं के लिए धन्यवाद टैग: ग्रांड कैपिटल न्यूज़ीलैंड की समीक्षा, एलियट 6 साल इस ब्रोकर 100 बुरे ब्रोकर के साथ कुल 6 महीने ढाल के साथ पैसे का निवेश न करें निष्पादन की गति बहुत धीमी है (2-3 महीने) और सभी आदेश ब्रोकर द्वारा संभाल। मेरे खुले व्यापार 3mins से पहले एनएफपी समाचार जारी करते हैं लेकिन रिलीज खबर (4min के बाद) के बाद आदेश खुले थे। एसएल (15 पिप्स) और टीपी (60) के साथ फिर से खोलने के बाद भी यह 3min 24 सेकंड लेता है और ब्रोकर द्वारा ऑर्डर स्टॉप लॉस हंट को रोकने के बाद। यह बुरा और घोटाले दलाल के लिए कारण है मैं आपको उस बाज़ार निर्माता घोटाले दलाल के साथ व्यापार करने की सलाह नहीं देता क्योंकि आपके पैसे का नुकसान होगा। टैग: ग्रांड कैपिटल समीक्षाग्राद कैपिटल 8211 स्वागत बोनस 500 जोखिम चेतावनी: निवेशक को विदेशी मुद्रा बाजार, द्विआधारी विकल्प और अन्य वित्तीय साधनों में निवेश करने के गंभीर जोखिमों से अवगत होना चाहिए। लीवरेज तंत्र के उपयोग से विदेशी मुद्रा और सीएफडी पर ट्रेडिंग एक उच्च स्तर का जोखिम रखता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। अस्वीकरण: दलालों के बारे में सभी सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए प्रदान की जाती है और किसी भी तरह से वित्तीय सलाह नहीं माना जाएगा। ब्रोकर्सफोर्न एक्सचेंज और दलालों के साथ जुड़े व्यक्तियों को इस वेबसाइट पर निहित जानकारी के उपयोग से उत्पन्न किसी भी नुकसान के लिए देयता को अस्वीकार करना। प्रकाशित टिप्पणियां उपयोगकर्ताओं की निजी राय हैं। BrokersOfForex उनकी सामग्री के लिए ज़िम्मेदार नहीं है प्रयुक्त नाम और ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामियों के हैं और केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए उपयोग किया जाता है कॉपीराइट 2013 -2017 ब्रोकर्सफोर्न x सर्वाधिकार सुरक्षित। यह वेबसाइट आपके अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है। अच्छी तरह से आप इस के साथ ठीक लगता है, लेकिन अगर आप चाहें तो ऑप्ट-आउट कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment