Tuesday 14 November 2017

Forexacto


फोरएक्सएक्टो के साथ इसकी आसान हमारा आंदोलन amp प्रवृत्ति पहचान सॉफ्टवेयर संभावित जल्दी प्रवेश और बाहर निकलें संकेत देता है जिसे आप आसानी से पहचान सकते हैं। एक लाल और येलो तीर बाजार में अगले संभावित कदम की दिशा में इंगित करता है अब तक, विदेशी मुद्रा बाजार का कारोबार एक बहुत ही जटिल कार्य रहा है जो हमेशा एक अनुमान लगाया गया गेम है, बाजार में उपलब्ध कई सॉफ्टवेयरों में से कोई भी सटीक नहीं है संकेत, पार करने वाली रेखाएं जिन्हें आपको एक संकेत के रूप में व्याख्या करना है, जिसे आप सामान्य रूप से एक दिशा में एक बहुत ही कम समय के पार पाते हैं, और अनुमान लगाते हैं कि आपके व्यापार में प्रवेश करने के कुछ समय बाद ही लाइनें विपरीत दिशा में वापस आती हैं जो आपको खो व्यापार के साथ पेश करती हैं। फोरएक्सैक्टो स्पष्ट और सटीक प्रवेश और निकास संकेत देता है, लाल तीर आपको बताता है कि जोड़ी नीचे जा रही है येलो तीर आपको बताती है कि जोड़ी ऊपर जा रही है यह आपको शक्तिशाली मुद्रा व्यापार विकल्प बनाने, तुरन्त और वास्तविक समय में सक्षम बनाता है। सिर्फ चार प्रोपटीटरी संकेतक बाजार में किसी भी अन्य सॉफ्टवेयर की तुलना में विदेशी मुद्रा आसान बनाते हैं। आप इतने सारे संकेतकों के साथ इतनी जटिल व्यापार क्यों करना चाहते हैं कि वे बेहतर कर सकते हैं आपको भ्रमित कर सकते हैं और अधिक फॉरेक्सैक्टो आपको कई चार्ट्स और एकाधिक स्क्रीन के माध्यम से वास्तविक समय में बाजार का सटीक विश्लेषण प्रदान करता है, ताकि आप शीर्ष पर हो बाजार का निर्णय बहुत तेज और सटीक बनाने के लिए नियम और शर्तें गोपनीयता नीति जोखिम चेतावनी प्रति 2007-2017 फ्यूजन मीडिया लिमिटेड। सभी अधिकार आरक्षित जोखिम प्रकटीकरण: फ्यूजन मीडिया डेटा, उद्धरण, चार्ट और खरीददार संकेतों सहित इस वेबसाइट में शामिल जानकारी पर निर्भरता के परिणामस्वरूप हानि या क्षति के लिए कोई देयता स्वीकार नहीं करेगा। कृपया वित्तीय बाजारों के व्यापार से जुड़े जोखिमों और लागतों के बारे में पूरी जानकारी दीजिए, यह संभवतः सबसे जोखिम भरा निवेश रूपों में से एक है। मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। फ्यूजन मीडिया आपको याद दिलाना चाहेंगे कि इस वेबसाइट में निहित डेटा वास्तविक समय और सटीक नहीं है सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं, और इसलिए कीमत सही नहीं हो सकती है और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती है, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए फ़्यूज़न मीडिया इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपको होने वाली किसी भी व्यावसायिक हानि की जिम्मेदारी नहीं ले सकता है। SharpQuant के बारे में मेरा नाम बार्ट्लोमिज गोर्स्की है और यह मेरी छोटी कहानी है 1 99 8 में मैंने पोलैंड में वाल्ब्रज़िक के डब्ल्यूएसजीआईपी से आईटी 038 इकनॉमेट्रिक्स में लाइसेंसधारी के साथ स्नातक किया। मैं बैंकिंग क्षेत्र में स्मार्ट लोगों के समूह के साथ एक आईटी मैनेजर के रूप में काम कर रहा था। इस काम के लिए पूरे देश में बहुत सी यात्रा की आवश्यकता थी और इसी तरह मैं अपनी पत्नी से मिल रहा हूं। वह बायडगोस्ज़ेज़ में बैंकों में से एक में आईटी डिपार्टमेंट के प्रमुख थे। 2003 में मैं बेडगोस्ज़कज़ में चले गए और शुद्ध आईटी सेक्टर को नौकरी बदल दिया और मैंने एक वेब 038 डाटाबेस डेवलपर के रूप में अपना कैरियर शुरू किया। अगले कुछ सालों के दौरान मैंने सीखा है कि कैसे डेटा wholesales, सी, पीएचपी और जावा में कोड को कैसे प्रबंधित करें। कुछ बिंदु पर मेरे दोस्त ने मुझे एमक्यूएल में 8220 शॉर्ट 8221 इंडिकेटर लिखने के लिए कहा। यह एक समय था जब मेटाकॉट्स ने एमटी 4 जारी किया था और सब कुछ वी 3.0 से 4.0 तक पुनः होना था। मैं उस समय एमडीयूएल को नहीं जानता था और इसमें कोई भी किताबें या ट्यूटोरियल नहीं थे, जिसमें कोड था। होवरवेर i8217m बहुत लचीला है, और पूछताछ करने वाला व्यक्ति इतना है कि एक बड़ी समस्या wasn8217t। यह वह जगह है जहां एक क्वांट डेवलपर के रूप में मेरी यात्रा शुरु होती है 8230 अगले कुछ सालों में मैं फ़ोरम में बहुत सक्रिय था, विशेष रूप से एक विदेशी मुद्रा- ts. मैं 2005 में टीएसडी में शामिल हुआ और 1000 बार पोस्ट करने के बाद वरिष्ठ सदस्य स्तर तक पहुंच गया (विदेशी मुद्रा- tsdmemberskalenzo. html)। संकेतक और व्यापारिक प्रणालियों के हथकरने जो मैंने सार्वजनिक और निजी अनुरोधों के लिए विकसित किया, ने मेरी प्रोफ़ाइल को बहुत लोकप्रिय बना दिया 200 9 में मैंने अपने दोस्तों में से एक के लिए एक संकेत प्लेटफॉर्म लिखा था जो उनके सेटअपों के आधार पर चार्ट 038 व्यापारिक संकेतों का उत्पादन कर रहा था। मंच को FOREXACTO कहा जाता था, आप यहां चार्ट उदाहरण के साथ वीडियो देख सकते हैं। यह मेरी अगली परियोजना 8211 के उन्नत आधार वाला प्लेटफ़ॉर्म था जो मैंने संयुक्त राज्य अमेरिका से शुरू करने वाले दलालों में से एक के लिए बनाया था। दोनों परियोजनाएं बहुत ही रोचक थी, सी भाषा का उपयोग एमएससीक्यूएल डाटाबेस के साथ और टा-लीब और जेडड्राफ जैसे पुस्तकालयों के साथ की गई। जब प्लेटफ़ॉर्म ग्राहकों को जारी किया गया था, तो मैं अपने आईटी नौकरी से बाहर निकलता हूं और केवल व्यापारिक प्रणालियों के विकास और एल्गोरिथम व्यापार पर केंद्रित हूं। 2010 से मैं निजी ट्रेडिंग टीम में से एक के एक वरिष्ठ मात्रात्मक डेवलपर था। निजी परिसंपत्तियों का प्रबंधन करने के लिए निजी निवेशक ने टीम को गुस्सा दिलाया मैं शोधकर्ताओं, गणितज्ञों, भौतिकविदों और पोर्टफोलियो विश्लेषकों के साथ-साथ काम कर रहा था। हम अकसर ब्रेनस्टोम्स में हमारे एक्स्पिरिएंस को बांट रहे थे। मैंने कुछ युवा प्रोग्रामरों को सिखाया है कि जब आप ट्रेडिंग सिस्टम विकसित करते हैं, तो प्लेटफॉर्म के मुद्दों और बाजार की चाल से कैसे निपटें। यह बहुत दिलचस्प समय था लेकिन इसके बाद वास्तविक परिवर्तन आया। 8220 अभ्यास के बिना ज्ञान बेकार है। ज्ञान के बिना अभ्यास खतरनाक है। 8221 मुझे पियर टीम में बड़ी मात्रा में कारोबार करने में बहुत अधिक लाभ हुआ, लेकिन मुझे पता था कि अभी भी ऐसा कुछ है जो कि आई 8217 एम लापता है। उसके बाद मैंने छोड़ दिया, मैं वास्तविक व्यापारियों के साथ काम करना शुरू कर दिया। व्यापारियों के लिए जो व्यापार करते हैं मैंने वॉल्यूम स्प्रेड एनालिसिस, मार्केट चरणों, ऑर्डर फ्लो एनालिसिस और उन लोगों द्वारा उपयोग की जाने वाली मूल्य कार्रवाई तकनीक के बारे में सीखा है, जो 20 से अधिक वर्षों से व्यापार में रह रहे हैं। 2014 सीआईआई (पोलैंड में निजी निवेशक संघ) ने मुझे 038 में अपने दोस्त टॉमस को आमंत्रित किया, जो एक पूर्णकालिक व्यापारी हैं, जो व्यापार प्रणाली के चक्र को प्रस्तुत करते हैं। इस प्रस्तुति पर हमने स्वचालित सिस्टम विकास से संबंधित अधिकांश विषयों पर संक्षेप में चर्चा की। विचार से, परीक्षण और अनुकूलन के माध्यम से, पोर्टफोलियो प्रबंधन समाप्त हो रहा है। हमारे द्वारा प्रस्तुत ज्ञान हम स्वचालित व्यापार प्रणालियों के साथ हमारे व्यावहारिक दृष्टिकोण से आया है जो कि हम अपने निजी खातों के साथ व्यापार करते हैं। जो मेरी राय में सबसे अच्छा और सबसे भरोसेमंद ज्ञान है जिसे आप प्राप्त कर सकते हैं चुनाव के बाद हमने पेंसिट अखबार को एक साक्षात्कार दिया आप इसे यहां पढ़ सकते हैं। 2015 में हमने एक ही अख़बार के 7 लेखों का एक चक्र लिखा था, जो चरणबद्ध कदमों से स्वचालित व्यापार कदम का वर्णन करते हैं, वे पार्कियेट के संग्रह में पाए जा सकते हैं। मुझे हमेशा विश्वास है कि किसी कारण के बिना कुछ भी नहीं होता है, यह भी कि जिन चीजें आप बनाते हैं, वे आपके जीवन पर अधिक प्रभाव के साथ वापस आती हैं। रिक्ले ई। गुडरीच किताब: 8220Every सूर्योदय से उद्धरण में यह हमारे लिए निमंत्रण है कि आप 8217 दिनों के किसी दिन उठकर उज्ज्वल कर सकते हैं। 8221 यदि आप स्वचालित व्यापार के लिए नए हैं, और आप एमक्यूएल में अपने पहले कदम उठा रहे हैं तो मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें । मैं आपको अच्छी सलाह, स्रोत कोड टिप या किसी भी अन्य तरीके से मेरी शक्ति में मदद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूँगा। यदि आप एक निष्पक्ष व्यापारी हैं, तो एक अच्छा विचार के साथ, लेकिन आप एक विश्वसनीय, अत्यधिक कुशल व्यक्ति नहीं हैं जो आपको अपनी विधि को स्वचालित करने में सहायता करेगा 8211 मुझे एक ईमेल लिखने के लिए हिंसा न करें यदि आप मुझसे मेरे चार प्रमुख विशेषताओं के बारे में पूछेंगे तो यह होगा: उच्च कार्य नीति समयबद्धता रखते हुए उचित, परक्राम्य कीमतें विकास के समय में बहुत अच्छी संपर्क 038 सहायता, और मेरे संपर्क का सबसे अच्छा तरीका ईमेल है I contactsharpquant आप स्काइप द्वारा मेरे तक पहुंचने का भी प्रयास कर सकते हैं, मेरा निक है kalenzo

No comments:

Post a Comment