Wednesday 22 November 2017

दक्षिण अफ्रीका में सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी


दक्षिण अफ्रीका में सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने केवल 100K से लाखों कमाए, दक्षिण अफ्रीका में सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने 100.000 से 1 मिलियन डॉलर का लाभ उठाया, विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ विशेषज्ञों का कहना है कि दक्षिण अफ्रीका के विदेशी मुद्रा करोड़पति 100 किमी से 10 लाख डॉलर तक पैसे कमा रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका में सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने बड़े समाचार कार्यक्रमों के आधार पर चतुर मुद्रा व्यापार किया जो कि जोहान्सबर्ग लेखापरीक्षक के लिए जीत की चाल थी, जिन्होंने स्टैंडर्ड बैंक वेबट्रैडरस पहले वैश्विक व्यापारिक प्रतियोगिता जीती थी। 25 वर्षीय रिकी जैकब्ह्हेन ने 30 दिनों में यू.एस. 1, 000 से अधिक यूएस 100 000 के वर्चुअल व्यय को बदल दिया। उन्हें सर्वश्रेष्ठ निवेशक का खिताब और यूएस 6 250 का नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। लगभग 1 300 लोगों ने दक्षिण अफ्रीका के साथ-साथ घरेलू वेब-आधारित ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से घरेलू बाजार में निवेश करने के उद्देश्य से प्रतियोगिता में प्रवेश किया। न्यूयॉर्क, लंदन और अन्य बाजारों में अपने विदेशी मुद्रा निवेश भत्ता का उपयोग करके शेयरों और अन्य प्रतिभूतियों को खरीदने और बेचने में आसान है। आपको एसए रिज़र्व बैंक की पहली आर 1 एम को निवेश करने की अनुमति नहीं है प्रत्येक वर्ष एक अतिरिक्त R4m निवेश करने के लिए, आपको दक्षिण अफ्रीकी राजस्व सेवा के अनुमोदन की आवश्यकता होगी। निवेश प्रतियोगिता में वर्चुअल मुद्रा का उपयोग किया गया, प्रत्येक भागीदार ने यूएस 100 000 दिए। जेकब्स्हन, एक ऑडिटर जो एक स्नातक वाणिज्य डिग्री के लिए पढ़ रहे हैं, का कहना है कि शुरुआत से उनकी रणनीति एक महीने की चुनौती को जीतना है। मैंने शेयरों के बजाय मुद्राओं में अवसरों को देखा, क्योंकि आपको कमजोर होने के कारण मुद्राएं मिल सकती हैं याकूबहंस कहते हैं कि वह हमेशा वर्तमान घटनाओं के साथ-साथ अद्यतित रहती हैं, लेकिन व्यापार के अवसरों की तलाश करने के लिए सामान्य से अधिक शोध किया था। जब आप मुद्राओं में व्यापार करते हैं तो यह अर्थव्यवस्थाओं को चलाने का सबसे सीधा तरीका है। मैंने देखा कि यूरोपीय सेंट्रल बैंक में एक बैठक हुई थी और नीति निर्माताओं ने उन निर्णय लेने जा रहे थे जो यूरोपीय अर्थव्यवस्था को प्रभावित करेंगे, वे कहते हैं। मैंने सोचा, उस पर आधारित, यूरो अमेरिकी डॉलर के खिलाफ कमजोर होगा। मैंने अधिकतम गियरिंग लिया अमेरिका के बारे में US10m एक्सपोजर के लिए, उस व्यापार ने जैकोबोन को प्रतियोगिता के माध्यम से ले लिया। यूरो काफी नुकसान पहुंचा, जैकोबोन को दर्शाता है इसके बाद, वह यहाँ और वहां छोटे से खेले, जब तक वह स्पॉट एफएक्स में व्यापार करके पैसे बनाने की क्षमता के साथ एक और बड़ा समाचार देखा। तीन हफ्ते में, एक और मौका था। स्कॉटलैंड ब्रिटेन छोड़ने के लिए मतदान कर रहा था। यह खबर थी कि पौंड बहुत कम हो रहा था, हालांकि मेरी आशंका यह थी कि स्कॉटलैंड कोई वोट नहीं देगा। उनका कहना है कि उन्होंने देखा कि चुनाव में अनिश्चित मतदाताओं की संख्या बहुत अधिक है। मैंने सोचा कि अगर वे अनिश्चित नहीं होते, तो वे जो भी जानते हैं, उनके साथ रहना होगा, स्कॉटिश मतदाताओं के जेकोबून कहते हैं। युवा निवेश उत्साही ने अमरीकी डॉलर के मुकाबले पाउंड स्टर्लिंग खरीदा और सही साबित हो गया जब जनमत संग्रह के परिणाम घोषित किए गए थे। उस स्तर पर, मेरे पास एक अविश्वसनीय नेतृत्व था। मैंने सोचा था कि अगर कोई मुझे मारता है तो उन्हें कुछ इसी तरह से व्यापार करना होगा। इसलिए, मैंने इस तथ्य का इस्तेमाल किया है कि मेरे पास और अधिक धन है और हर किसी की तुलना में एक एक्सपोजर बड़ा है। मैं कुछ दिनों के लिए पाउंड खरीद रहा था, वह कहते हैं। याकूबॉं कहती हैं कि वह वॉलबाइट पर सबसे बड़ी प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश, अलीबाबा द्वारा परीक्षा दे चुकी थी। हालांकि, वह वही कंगाल हो सकता है, जैसा वह मुद्राओं के साथ कर सकता था और इसलिए उसने इसके खिलाफ फैसला किया क्योंकि वह जीतना चाहता था। प्रतियोगिता विजेता का कहना है कि वह मानक बैंक वेबट्रैडर चैलेंज में भाग लेने के दौरान जिस तरह से उसने किया था, उसमें वह निवेश नहीं करेगा। मैंने जो गियर ले लिया था, वह मेरे अपने पैसे से कभी नहीं होगा। मैंने एक जुआ लगाया, क्योंकि मेरा विचार प्रतियोगिता जीतना था। याकूबॉं ने वास्तविक बाजारों में कभी निवेश नहीं किया है, हालांकि उनका कहना है कि उनकी जीत ने मेरी दिलचस्पी खड़ी कर दी है। सबसे पहले, हालांकि, वे कहते हैं कि वे अपने लेखों को पूरा करेंगे क्योंकि ट्रैक पर अपना करियर हासिल करना उनकी प्राथमिकता है मैं खुद के लिए एक स्थिर कैरियर बनाना चाहता हूं, वे कहते हैं। जेकोबून, शहरी लीगेंड के रूप में अन्य व्यापारियों के लिए जाना जाता है, वेबट्रैडर ट्रॉफी से सम्मानित होने वाले पहले व्यक्ति हैं। स्टैंडर्ड बैंक वेबट्रैडर का फातिमा एस्प मोमहैद का कहना है: जैसा कि व्यापार की प्रकृति है, उन प्रतिभागियों, जो वर्तमान मामलों के बराबर रहे और तदनुसार (अंतराल) कारोबार करते थे या लाभों का लाभ उठाते थे और सकारात्मक विकास बनाए रखते थे। वह कहती है कि केवल 5 प्रतिभागियों ने 50 और अधिक का लाभ कमाया है, जबकि 20 में 20 से अधिक आभासी निधि खो गई है। चूंकि यह एक छोटी अवधि में एक व्यापारिक खेल था, स्टॉक एक लोकप्रिय विकल्प नहीं था। इसके बजाय, प्रतिभागियों ने गियर किए गए उपकरणों का व्यापार करने का विकल्प चुना, जो आभासी फंडों में प्रारंभिक US100 000 का लाभ उठाने की इजाजत देता है, नोट्स एस्प मोहम्मद प्रतियोगिता में कारोबार करने वाले सबसे लोकप्रिय उपकरण, वे कहते हैं, थे: एफएक्स EURUSD, जीबीपीयूएसडी और एक्सयूयूयूएसडी और सीएफ़डीएस एएपीएल: एक्सएनस, डीएएक्स. आई, एसपी 500.आई। मुद्रा व्यापार: ए प्राइमर फॉरेक्स या स्पॉट एफएक्स व्यापार दूसरे की बिक्री के खिलाफ एक मुद्रा को खरीदने के लिए अनुमति देता है। यूरो-यूएस डॉलर (EURUSD) या अमेरिकी डॉलर-जापानी येन (यूएसडीजेपीवाई) की तरह मुद्राओं में व्यापार, एस्पा मोहम्मद को बताता है, स्टैंडर्ड बैंक वेबट्रैडर 160 से अधिक विदेशी मुद्रा पार करने की सुविधा प्रदान करता है। विदेशी मुद्रा व्यापार के मामले में, मार्जिन पर ट्रेडिंग, निवेशकों को अपने खाते में पूंजी से अधिक मूल्य वाले संपत्ति खरीदने और बेचने की अनुमति देता है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि मार्जिन ट्रेडिंग में जोखिम की एक बड़ी मात्रा शामिल है चूंकि आयोजित की गई स्थिति खाते के वास्तविक मूल्य से अधिक है, इसलिए यदि एक व्यापारी अपनी स्थिति के मुकाबले बाजार में बढ़ोतरी कर सकता है, तो वह कह सकता है। निवेश बनाम व्यापार निवेश और व्यापार दोनों तरीकों का विरोध कर रहे हैं, जो कि वित्तीय बाजारों में लाभ का प्रयास करते हैं। निवेश का उद्देश्य धीरे-धीरे समय की विस्तारित अवधि में शेयरों की खरीद और धारण करने के माध्यम से धन एकत्र करना है, एस्प मोहम्मद पर ज़ोर दिया गया है। ट्रेडिंग में सीएफडी और फॉरेक्स जैसे पसंदीदा खरीद और बिक्री शामिल होती है, जो रिटर्न उत्पन्न करने के लक्ष्य से खरीदे जा सकते हैं और निवेश रणनीतियों को मात देते हैं, उन्होंने बताया। दक्षिण अफ्रीका में विदेशी मुद्रा व्यापार इंटरनेट और कंप्यूटर युग के कारण, विदेशी मुद्रा व्यापार अब है हमारे जैसे साधारण लोगों के लिए उपलब्ध हो जाओ लेकिन यह अभी भी दक्षिण अफ्रीका में एक नया उद्योग है और यह जानना मुश्किल है कि कौन भरोसा करे I8217ve पिछले कुछ वर्षों में बाजार की खोज, मुख्य रूप से दलालों के बारे में लिख रहे थे और अब I8217m खुद को ट्रेडिंग (पिछले 2 वर्षों से मिश्रित परिणाम के साथ) और इसके बारे में मेरे ब्लॉग पर लिख रहे थे आप अपने न्यूज़लेटर्स के लिए साइन अप कर सकते हैं और ईमेल को प्राप्त कर सकते हैं कि आपको एक सफल और लाभदायक व्यापारी बनने की प्रक्रिया के माध्यम से और सहज रूप से मार्गदर्शन करने के लिए ईमेल प्राप्त करें या बस किसी प्रबंधित खाते से आप जितना पैसा चाहते हैं मुझे मौका मिलने पर विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के विचार के बारे में सूचित किया गया था जब किसी दोस्त के एक मित्र ने डिनर पार्टी में गुजरने में इसका उल्लेख किया और कई महीनों बाद में आगे की जांच करने का फैसला किया। लंबे ब्लॉग के बाद, जो इस ब्लॉग में बाद में I8217 पर चर्चा करता है, मैंने अगस्त 2014 में अपना पहला लाइव ट्रेडिंग खाता खोला और मेरी ब्रोकर 8217 न्यूनतम राशि 200 से शुरू की। मैंने वास्तव में 220 जमा किया क्योंकि I8217m उस तरह मजाकिया था। विदेशी मुद्रा व्यापार सफलता I8217m के लिए तीन कदम इस पोस्ट को अद्यतन करने और इस वाक्य को 30 अक्टूबर 2014 को लिखते हुए एक मेरा खाता 700 पर बैठता है। मैं probabaly won8217t इस पोस्ट को अपने वर्तमान आकार के साथ रखने के लिए बहुत सारे अवसर प्राप्त करते हैं, लेकिन आप यहां अपने MQL5 साइना एल देख सकते हैं। नायल ऑनलाइन खोजना मेरे विदेशी मुद्रा व्यापारिक जीवन को बचाया है I मैंने अपने सिस्टम का पालन करने का फैसला करने से पहले, मैं एक मुफ्त रणनीति को एक साथ जुझाने की कोशिश कर रहा मंचों का सामना कर रहा था, लेकिन जब से I8217ve ने वह विधि के साथ काम करना शुरू किया, I8217ve वास्तव में एक अधिक अनुशासित व्यापारी और I8217m अपने व्यापारिक कौशल को सम्मान देने पर केंद्रित है। अपने ब्लॉग पर बहुत सारी मुफ्त सामग्री (व्यापार के मनोवैज्ञानिक पहलुओं को कवर) के साथ, एक बहुत ही उचित मूल्य वाला कोर्स (लगभग 350, और हमेशा एक अंतहीन 30 ऑफ डिस्काउंट होता है), एक ट्रेडिंग सिस्टम जो अंशकालिक व्यापार करना चाहते हैं या पूर्ण समय यह पाठ्यक्रम आपके लिए एक नहीं हो सकता है और मैं अन्य पाठ्यक्रमों के बारे में जानता हूं जो आप के लिए अधिक उपयुक्त हो सकते हैं, इसलिए चैट के लिए मेरे साथ संपर्क में रहें, मेरा विवरण नीचे दिया गया है उपरोक्त बटन आपको एक्सट्रेडर 8217 की वेबसाइट पर ले जाएगा जहां आप एक लाइव मानक खाता खोल सकते हैं। डेमो अकाउंट के लिए इस लिंक का इस्तेमाल करें या यदि आप एक उन्नत व्यापारी हैं, तो कृपया अपने ईसीएन टाइप अकाउंट के लिए संपर्क करें (आप इस एक के साथ फ्री फॉरेक्स वीपीएस प्राप्त करें)। अब मुझे पता है कि यह एक दक्षिण अफ्रीकी ब्रोकर नहीं है, आप यहां स्थानीय ब्रोकरों की एक सूची देख सकते हैं। I8217m भी इस ब्रोकर की एक आईबी है, इसलिए यदि आप अपने लिंक के माध्यम से एक खाता खोलते हैं, I8217ll आपकी ट्रेडिंग गतिविधि से एक छोटा आयोग कमाते हैं और I8217d सबसे सराहनीय विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू में चुनौतीपूर्ण हो सकता है और वे दक्षिण अफ्रीका में विदेशी मुद्रा व्यापारिक अवसरों में शामिल होने का एक सरल तरीका प्रदान करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार अधिक लोगों के लिए सुलभ हो जाता है, कई व्यापार कर रहे हैं और कुछ समर्पित अभ्यास के साथ, विशेष रूप से धैर्य और अनुशासन की कला, कोई भी सफल व्यापारी बन सकता है, हर महीने कुछ अतिरिक्त आय अर्जित करने से या इसे पूरे समय के व्यवसाय में बना सकता है , या अपने सामान्य दिन की नौकरी को बदलने के लिए नियमित वेतन भी। मैंने इस लेख को क्यों लिखा, ईमानदारी से, शुरू में यह सिर्फ इसलिए था क्योंकि मैं दक्षिण अफ्रीका 8221 में 8220 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए रैंक करना चाहता था और ट्रैफ़िक का कमाई करना चाहता था और जब मैं एक बार Google8217 के सामने पृष्ठ पर था और कुछ अच्छा यातायात पाने में कामयाब रहा, अब मैं बस बहुत से लोगों के रूप में मदद करना चाहते हैं क्योंकि मैं इस मुश्किल व्यवसाय को नेविगेट कर सकता हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में I8217ve के बारे में नवीनतम ब्लॉग पोस्टों के बारे में क्या जानकारी है मेरे अपने स्वयं के लाइव ट्रेडों और अन्य मूल्यवान सामग्री I8217ve का एक मिश्रण ऑनलाइन मिला I8217ve भयानक चीजें है कि 8217s ऑनलाइन और यहाँ I8217ve के माध्यम से जा रहा बहुत समय बिताया सबसे अच्छे से कुछ मिलाया मेरे नवीनतम ब्लॉग पोस्ट्स हम EURJPY पर गहराई से देखने के लिए यह देखते हैं कि क्या हमारे लिए व्यापार के अवसर उपलब्ध हैं या नहीं, और इससे संभावित मुनाफा पैदा कर सकते हैं। हम स्पष्ट रूप से समझाते हैं कि हम फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट से फिबोनैचि एक्सटेंशन तक विश्लेषणात्मक दृष्टिकोणों का उपयोग कैसे करते हैं। कीमत पूरी तरह से कल से हमारे लाभ लक्ष्य तक पहुंच गई है। हम 85.8 9 समर्थन (फिबोनैचि रिट्रेसमेंट, क्षैतिज ओवरलैप समर्थन) के लिए नीचे एक धक्का के लिए 86.72 प्रतिरोध (फिबोनैसी एक्सटेंशन, क्षैतिज स्विंग उच्च प्रतिरोध) के नीचे मंदी की बारी करने के लिए तैयार हैं। मूल्य बढ़ गया है और हमारे लाभ का लक्ष्य पूरी तरह से पहुंचा है। अब हम 121.0 9 प्रतिरोध (फिबोनैचि रिट्रेसमेंट, क्षैतिज ओवरलैप प्रतिरोध) से नीचे मंदी के साथ-साथ 119.65 समर्थन (फिबोनासी एक्सटेंशन, क्षैतिज समर्थन, और हाल ही में स्विंग कम करने के लिए) नीचे देखें। अवलोकनअमेरिका जेपीवाई जोड़ी कल बियरिश चैनल प्रतिरोध का परीक्षण करने के लिए स्पष्ट सकारात्मकता के साथ कारोबार कर रहा है अव्यवसायिक पहलू को देखते हुए हम कीमत को धराशायी बनाने के लिए धक्का मारने की उम्मीद करते हैं और फिर से शुरू करते हैं। अवलोकन - यूआरजेपीई जोड़ी 120.60 स्तर से ऊपर उठकर बुलंद पूर्वाग्रह को हासिल करने का प्रयास कर रहा था, लेकिन 121.60 के स्तर पर एक नया प्रतिरोध बनाने के कारण कम हो सकता है मौजूदा व्यापार के दौरान तेजी से रैली, इसलिए हमें उम्मीद है कि कीमत बग़ल में रेंज में होगी.इस लेख में मैं बताता हूं कि कैसे ख्वेज़ी ट्रेड मिरर ट्रेडिंग सेवा का उपयोग करके आई कैसे कमाई कर रहा है। यह अभी भी शुरुआती दौर में है और मैं ज्यादा कमा नहीं रहा हूं, हर दिन सिर्फ छोटी राशि होती है लेकिन मैं इसे आर्थिक रूप से मुक्त होने की उम्मीद करता हूं। इस निष्क्रिय आय में मुझे शामिल करें ली, ईआरएनजेडी जोड़ी 1.4820 की कीमत पर बग़ल में कारोबार कर रहा है। 15 एम समय सीमा के अनुसार, मुझे छिपे हुए तेजी से विचलन और संभावित बुलंद झंडा मिला। मेरी सलाह है कि अवसरों को खरीदने के लिए देखने की ज़रूरत है, यदि मूल्य बुलंद झंडा है लक्ष्य निर्धारित हैं 10022017 के लिए वैश्विक मैक्रो अवलोकन: ऑस्ट्रेलिया के रिजर्व बैंक द्वारा जारी आरबीए मौद्रिक नीति वक्तव्य में आर्थिक और वित्तीय स्थितियां मौद्रिक नीति के उचित रुख को निर्धारित करती हैं और मूल्य के अपने लंबे समय तक चलने वाले लक्ष्यों को जोखिम का मूल्यांकन करती हैं। हाल ही में, सोना नीचे कारोबार कर रहा है कीमत 1,221.70 के स्तर का परीक्षण किया। 15 एम समय सीमा के अनुसार, मुझे प्रगति में तेजी से छिपी हुई विचलन मिला। मेरी सलाह संभावित खरीद के अवसरों के लिए देखने के लिए है इसमें टूटी आपूर्ति ट्रेंडलाइन है मेरी कहानी फरवरी 2011 में शुरू हुई जब मैंने फॉरेक्स ट्रेडिंग के बारे में जानने का फैसला किया। आप देखते हैं, मैं देश में रहने का मेरा सपना एहसास करने के लिए बहुत ज्यादा पैसा कमााना चाहता था और बहुत अधिक 8220work8221 बिना आय अर्जित करना चाहता था। मैं पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के लिए देख रहा था मैंने एटोरो के साथ साइन अप किया एक लहर पर, didn8217t उनके OpenBook व्यापार का आनंद लें फिर मेटा ट्रेडर और अन्य प्लेटफार्मों के बारे में जानें। मैंने विदेशी मुद्रा रोबोटों की जांच भी की जैसे फ़ैटूबो एक विदेशी मुद्रा रोबोट, और जब मैं परिणाम से प्रसन्न था, तो उसे विदेशी मुद्रा वीपीएस सर्वर की जरूरत थी, और मुझे एहसास हुआ कि विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग अमीर त्वरित योजना नहीं है, और वास्तव में पैसे खोने में आसान है जब मुझे लिक्टोट्रेट द बाज़ार मिला, तो यह सचमुच मेरी जान बचाई, मैंने आखिरकार अगस्त 2013 में कोर्स खरीदा (यह लगभग 300 की कीमत है और इसके लायक है, सिर्फ डो 8217 का रातोंरात चमत्कार होने की उम्मीद है) और इससे मुझे यह पता चला कि व्यावसायिक व्यापारियों ने लगातार कैसे व्यवहार किया और सरल और आसान है, जिस पर कार्रवाई करने के लिए योजना का पालन करना मुझे पहले से ही एक सफल और बढ़ते व्यापारिक खाते को लेकर आ रहा है विदेशी मुद्रा होममर ट्रेडिंग का आर्ट ऑफ़ लिस्ट जानें और एक बेहतर व्यापारी बनने के बारे में सुझाव, प्रशिक्षण और ऑनलाइन संसाधन प्राप्त करें साइन अप करने के लिए धन्यवाद। कृपया तुरंत अपना ईमेल जांचें अपने स्पैम फ़ोल्डर में देखें यदि आप हरूनोरोकोकोला से ईमेल प्राप्त कर सकते हैं आपका ईमेल सुरक्षित है और आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment