Tuesday 26 December 2017

ओजफ़ेन्क्स ट्रैवल कार्ड पीडीएस


ऑज़रेबिया ऑस्ट्रेलिया की सबसे तेजी से बढ़ती कंपनियों में से एक है, जो मौजूदा विदेशी मुद्रा सेवाओं के लिए एक चतुर, ऑनलाइन विकल्प प्रदान करने पर केंद्रित है। व्यक्तियों और कॉर्पोरेट ग्राहकों को बेहतर सौदा प्रदान करने के उद्देश्य से 1998 में स्थापित, ऑज़रेक्स के पास सिडनी, टोरंटो, सैन फ्रांसिस्को, लंदन, हांगकांग और ऑकलैंड में कार्यालय हैं। ऑज़रेक्स समूह में ओज़ेक्स, यूकेफोरेक्स, कैनेडियन फॉरेक्स, यूएसफोरेक्स, एनजेएफएफ़एक्स, ट्रान्ज़फ़ेर्स और क्लियरफएक्स शामिल हैं। यह मैक्वेरी बैंक, एक्सेल पार्टनर्स और कार्लाइल समूह का रणनीतिक निवेश है आईएएनजी डायरेक्ट, मैक्वेरी इंटरनेशनल मनी ट्रांसफर और अन्य अंतरराष्ट्रीय वित्तीय संस्थानों की अंतरराष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण सेवाओं के लिए ओज़्रॉफ़्ट मंच शक्तियां शक्तियां हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया ओजफ़्रेंक्स. ऑए पर जाएं ओज़रेक्स ने ऑस्ट्रेलिया की महान मूल्य प्रीपेड ट्रैवल मनी कार्ड आस्ट्रेलिया की पहली शुद्ध प्ले ऑनलाइन प्रीपेड ट्रैवल कार्ड की घोषणा नहीं की, जिसमें कोई पुन: लोड फीस नहीं है। विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ ओज़्रोब्रॉएक्स अपने ऑनलाइन बहु-संज्ञापन प्रीपेड ट्रैवल कार्ड को मुफ्त मुद्रा पुनः लोड, कम एटीएम शुल्क, अधिक पारदर्शिता और असाधारण विनिमय दरों की पेशकश के साथ तेजी से यात्रा पैसा क्षेत्र को हिला देने के लिए तैयार है। ऑज़रेक्स के सीईओ नील हेल्म का कहना है कि यात्री उच्च शुल्क और खराब विनिमय दर वाले मौजूदा ट्रैवल कार्डों द्वारा खराब सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। ldquoMost ट्रैवल कार्ड एक आकर्षक उत्पाद के रूप में देखा जाता है, लेकिन खराब विनिमय दरों और उच्च या छुपा शुल्क का मतलब है कि वे यात्रियों के लिए अच्छा मूल्य प्रदान करते हैं। ldquoAt OzForex, wersquore कि बदलने के लिए तैयार चूंकि हम एक मुद्रा विशेषज्ञ हैं, बैंक नहीं, हम अन्य प्रदाताओं की तुलना में बहुत अधिक विनिमय दरों पर दरों की पेशकश कर सकते हैं, rdquo ने कहा हेल्म। ओजॉरेक्स प्रीपेड ट्रैवल कार्ड का मुख्य अंतर है, अन्य प्रदाताओं द्वारा शुल्क भरने के लिए पुनः लोड फीस का उन्मूलन। ldquo प्रत्येक मुद्रा पुनः लोड के लिए अतिरिक्त 1-1.1 भुगतान करने के बजाय, ग्राहक ओजोरक्स प्रीपेड ट्रैवल कार्ड को ज्यादा से ज्यादा रिचार्ज कर सकेंगे और जितनी बार उन्हें पसंद आएंगे, काफी बचत का आनंद लेते समय केवल मूल विनिमय दर का भुगतान करते हैं। आउटबाउंड ट्रैवल एंड टूरिज्म ऑस्ट्रेलिया में तेजी से वृद्धि देख रहा है, आंशिक रूप से मजबूत डॉलर के परिणामस्वरूप। सरकारी आंकड़े 2011 में 7 मिलियन से अधिक निवासी आउटबाउंड प्रस्थान दिखाते हैं, और यह 2020 तक 10 मिलियन तक पहुंचने का पूर्वानुमान है। बैंक ट्रैवल कार्ड की मजबूत बिक्री की रिपोर्ट कर रहे हैं, और ऑज़रेक्स का लक्ष्य अधिक प्रतिस्पर्धी, धन-बचत उत्पाद । हमारे पास 1,200 उपयोगकर्ता हमारे कार्ड के परीक्षण चरण के लिए साइन अप करते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह मूल रूप से काम करता है, जो अभी तक किया गया है, rdquo कहते है हेल्म। ldquo इस परीक्षा चरण ने हमें अपने प्रतिस्पर्धियों की तुलना में इससे बेहतर मूल्य बनाने के लिए कार्ड को सुधारने में सक्षम बनाया है हम कार्ड पर नौ अलग-अलग मुद्राएं प्रदान करते हैं क्योंकि हम मानते हैं कि व्यापार और अवकाश यात्री यात्रियों की एक विस्तृत श्रृंखला का दौरा करते हैं और इसलिए एक कार्ड की आवश्यकता होती है जो कई मुद्राओं का समर्थन करता है स्वतंत्र वित्तीय तुलना साइट मोजो। से क्रिस्टी लैमों का कहना है कि ओज़ोरोक्स प्रीपेड ट्रैवल कार्ड विदेशों में यात्रा करने वाले किसी व्यक्ति के लिए सूट करेगा, और विशेषकर उन देशों में आने वाले व्यक्तियों के लिए। OzForex Travel Card बाजार पर सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी बहुक्रिया कार्ड है, मुख्य रूप से पुनः लोड फीस के अभाव के कारण। यह 100 ऑनलाइन है, इसलिए यह लचीलापन और सुविधा प्रदान करता है कि अन्य कार्ड न हों प्रीपेड ट्रैवल कार्ड बजट-प्रेमी यात्री के लिए विशेष रूप से महान हैं चूंकि आप जाने से पहले एक्सचेंज दर में ताला लगाते हैं, आप अपने हॉलिडे का आनंद ले सकते हैं कि कितना चीजें खर्च होती हैं और बुरा विदेशी मुद्रा आयोगों के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, Lamont ने कहा। सुरक्षा और सुरक्षा भी एक प्राथमिकता है OzForex प्रीपेड ट्रैवल कार्ड में सीआईपी और पिन सुरक्षा है, आसानी से अगर खोई गई या चोरी हो जाती है, और एक मुफ्त बैकअप कार्ड प्रदान किया जाता है। एसएमएस अलर्ट संतुलन और लेनदेन अद्यतन के लिए भी उपलब्ध हैं I ओज़ेरेक्स विदेशी मुद्रा विनिमय सेवाओं के लिए एक चतुर, ऑनलाइन विकल्प प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित ऑस्ट्रेलियाईकोर्सोवो सबसे तेजी से बढ़ती कंपनियों में से एक है व्यक्तियों और कॉर्पोरेट ग्राहकों को बेहतर सौदा प्रदान करने के उद्देश्य से 1998 में स्थापित, ऑज़रेक्स के पास सिडनी, टोरंटो, सैन फ्रांसिस्को, लंदन, हांगकांग और ऑकलैंड में कार्यालय हैं। ऑज़रेक्स समूह में ओज़ेक्स, यूकेफोरेक्स, कैनेडियन फॉरेक्स, यूएसफोरेक्स, एनजेएफएफ़एक्स, ट्रान्ज़फ़ेर्स और क्लियरफएक्स शामिल हैं। यह मैक्वेरी बैंक, एक्सेल पार्टनर्स और कार्लाइल समूह का रणनीतिक निवेश है आईएएनजी डायरेक्ट, मैक्वेरी इंटरनेशनल मनी ट्रांसफर और अन्य अंतरराष्ट्रीय वित्तीय संस्थानों की अंतरराष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण सेवाओं के लिए ओज़्रॉफ़्ट मंच शक्तियां शक्तियां हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया ओजफ़ेरॉक्स. ऊ पर जाएं मैक्सिरीय बैंक लिमिटेड एबीएन 46 008 583 542, एएफएसएल नंबर 237502 (एमबीएल) द्वारा जारी किया गया है। यह जानकारी 23 जनवरी 2012 तक चालू है और सामान्य जानकारी उद्देश्यों के लिए ही है यह आपके संभावित व्यक्तिगत उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं लेता है। इस जानकारी पर कार्य करने से पहले, आपको अपने स्वयं के उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति और जरूरतों के संबंध में अपनी उपयुक्तता पर विचार करना चाहिए और अपनी स्वतंत्र सलाह प्राप्त करनी होगी कि क्या कार्ड प्राप्त करना या जारी रखना है या नहीं। आपको 23 जनवरी 2012 (संयुक्त एफएसजी और पीडीएस) के संयुक्त वित्तीय सेवा गाइड और उत्पाद प्रकटीकरण वक्तव्य को पढ़ना चाहिए और विचार करना चाहिए कि ओज़फ़ेयरएक्स। यात्रा पत्र पर उपलब्ध है (जो आप इस लिंक को एक्सेस करके प्रदान करने के लिए सहमत हैं)। किसी कार्ड को प्राप्त करना या जारी रखना संयुक्त नियम और शर्तों को संयुक्त एफएसजी और पीडीएस में निर्धारित किया गया है। यदि आप कार्ड प्राप्त करते रहें या जारी रखने पर शुल्क और शुल्क लागू हो सकते हैं ओज़ेरेक्स पीटीआई लिमिटेड (एबीएन 65 092 375 703, एएफएसएल नं 226 484) वित्तीय सेवा गाइड ओजफ़ेयर x. उत्वेल कार्ड पर उपलब्ध है और इस लिंक को एक्सेस करके आप इसके प्रावधानों से सहमत हैं। मास्टरकार्ड और मास्टरकार्ड ब्रांड मार्क मास्टरकार्ड इंटरनेशनल इंकॉर्पोरेटेड के पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। इस दस्तावेज़ में व्यक्त विचारों और विचारों को ओज़ेक्सिक्स और लेखक के विश्लेषकों के रूप में देखा जाता है और एमबीएल के विचार या राय को जरूरी नहीं दर्शाते हैं एमबीएल जिम्मेदार नहीं है या किसी भी गारंटी, वारंटी या OzForex या लेखक द्वारा किए गए अभ्यावेदन के लिए जिम्मेदार नहीं है। कैरोलीन शावर लीसा क्रेफ़िल्ड पीआर ग्रुप पीआर ग्रुप टेलीः 0401 496 334 टेलीफ़ोन: 0435 007 793 बुकमार्क्स प्रिंट पीडीएफ संस्करणऑपॉर्फ़ेक्स प्रीपेड ट्रैवल कार्ड (पेज 5 में से 2) 1 में से 1 में। समीक्षा 24 सितंबर, 2015 मेरे परिवार की योजना बना रही है 12 वर्ष से हमारे बेटे की स्नातक स्तर की पढ़ाई को मनाने के लिए यूरोपीय अवकाश। हम 5 साल तक इस योजना की योजना बना रहे हैं। हर बार जब मुझे थोड़ा अतिरिक्त नकद मिलता है तो मैं इसे ओज़फ़ेक्स में दूर ले जाऊंगा और यूरो में बदलूंगा। हर किसी के समान ही ईमेल मिला एक ऑस्ट्रेलियाई बैंक से बिल्कुल शर्मनाक मैंने रूपांतरण पर सैकड़ों डॉलर खो दिए हैं अपने बैंक को धन ईएफटी बैंक प्राप्त करने के लिए रंग स्थानांतरण के लिए 21 कार्य दिवस क्या नरक अभी भी अधिक पैसे खोने के रूप में डॉलर कम बूँदें ओजफ़ेन्क्स मा क्वैरी बैंक पर स्क्लुलीली को दोषी ठहरा रहे हैं ओज़फ़ेक्स ने मुझे शिकायत करने के लिए मैक्वेरी में ईमेल पता दिया - लेकिन लगता है कि गलत ईमेल पता क्या है इस बारे में सार्वजनिक आक्रोश होना चाहिए घृणित व्यवहार फंसे हुए और जेब से बाहर निकलने वाली ऑस्ट्रेलिया को छोड़कर बहुत ज्यादा। 3 लोगों को यह सहायक मिल गया, क्या आप हां हाय, आप सभी मुसीबतों के लिए क्षमा चाहते हैं। हम इस मामले को बहुत गंभीरता से लेते हैं। कृपया अपने सबसे अच्छे संपर्क विवरण और इस मुद्दे का एक संक्षिप्त विवरण marketingozforex. au भेजें और हम जल्द ही संपर्क में रहें। ओएफएक्स 25 सितंबर, 2015 में से 5 में से 1 अगस्त को समीक्षा की गई। 27 अगस्त, 2015 को हमने एक ईमेल प्राप्त किया जिसमें हमें सूचित किया गया था कि ऑज़रेक्स और मैक्वेरी बैंक ने फैसला किया है कि वे अब यात्रा कार्ड के कारोबार में रहना चाहते हैं और हमारे कार्ड को रद्द कर देंगे 30 नवंबर 2015 और हमें विदेशी मुद्रा वापस ऑस्ट्रेलियाई डॉलर में परिवर्तित करने के लिए कह रहे हैं। आइए हम इस माध्यम से चलें। वे एक कमीशनप्रोफिट के रास्ते में फैले हुए हैं (3 से 6 के बीच सटीक राशि का काम करना मुश्किल है) और अब वे कहते हैं कि वे ऑस्ट्रेलियाई डॉलर में वापस परिवर्तित करने के लिए हमें सही दर देने की दर देगा। इसलिए, वे हमारे यात्रा को बंद करने में लाभ भी कमाते हैं अब, 30 नवंबर 2015 के बाद हम विदेशी यात्रा कर रहे हैं और अब भी यूरो एम्प यूएसडी की आवश्यकता है, हमें दूसरे प्रदाता के साथ विदेशी मुद्रा को पुनर्खरीद करने की आवश्यकता है। इसके बारे में सोचो। हम यूरो और अमरीकी डालर में वापस खरीदने के लिए एक और कमीशन का भुगतान करेंगे जो कि हमें अभी भी ज़रूरत है तो सब कुछ, हम तीन बहुत सारे कमीशन (या एफएक्स लिन्गो क्वास्स्प्रेडक्वॉट) का भुगतान करेंगे। वे यह भी कहते हैं कि हम अपने ऑस्ट्रेलियाई डॉलर को एटीएम से वापस ले सकते हैं और तुरंत हमारे डॉलर प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, जैसा कि हमारे पास हमारे कार्ड पर डॉलर की एक बड़ी राशि है, यह असंभव होगा और इसलिए हमें एक ईएफ़टी का अनुरोध करना चाहिए, जो 7 से 21 दिनों के बीच लग सकता है। इसलिए, यह एक और प्रश्न उठाता है किस तारीख में विनिमय दर सेट है, इसके अलावा, अगर हम यूरो और अमरीकी डालर के हमारे कोट नोवे खरीदने से पहले हमारे बैंक खाते को हिट करने के लिए इस पैसे पर भरोसा कर रहे थे, तो हम इस समय के दौरान मुद्रा आंदोलनों के जोखिम के साथ काफी स्पष्ट रूप से छोड़े गए हैं। क्या बर्खास्तगी, जो अभी भी अपनी विदेशी मुद्रा चाहते हैं, उनके लिए सबसे अच्छा मामला परिदृश्य ओज़ेक्सएक्स के लिए होगा ताकि हमारे शेष राशि को किसी अन्य ट्रैवल मनी कार्ड प्रदाता में स्थानांतरित किया जा सके। अगर वे ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो उन्हें कम से कम हमारे उद्धरण दर को रेट दर देने की दर न दें, साथ ही हमें जिस तरीके से बना दिया गया है, उसे हमें रिफंड करें। हम वर्तमान में एक प्रस्ताव का इंतजार कर रहे हैं और आज कंपनी के प्रतिनिधि से एक कॉल की उम्मीद कर रहे हैं। । 3 लोगों को यह सहायक मिल गया, क्या आप हाँ हाय मिशेल, अपने अनुभव के बारे में सुनने के लिए खेद है। हम इस मामले को बहुत गंभीरता से लेते हैं। यदि आपके पास भविष्य में कोई अन्य प्रश्न हैं तो कृपया अपने सर्वोत्तम संपर्क विवरणों को मार्केटिंगओजियरक्स. एयू को भेजें और हम संपर्क में रहें। OFX को 21 सितंबर, 2015 को पोस्ट किया गया है जब मैंने इस समीक्षा को लिखा था और आपके ऊपर उल्लिखित उत्तर प्राप्त हुआ था, लगभग एक महीने रहा है। इस बीच, मैंने आपके ग्राहक संबंध विभाग से संपर्क किया (फोन नंबर फिनन द्वारा प्रदान किया गया।) अधिक पढ़ें रेसको मिशेल एस 21 सितंबर 2015 को पोस्ट किया गया। 5 में से 1 अगस्त। समीक्षा 1 अगस्त, 2015 को अद्यतन 18 अगस्त 2015 ठीक है, लगभग 130 दिन बाद , एफओएस का हस्तक्षेप मैं कह सकता हूं कि आखिर में चोरी हुई धन मेरे खाते में पूरी तरह से वापस आ गया था। 30 दिनों के महीनों के आधार पर किसी भी तरह की गणना के बराबर नहीं होता है जो लगभग 4 महीनों के बराबर होता है वाह वास्तव में समीक्षकों के विपरीत जो खुद नामों की तरह नीचे नाम देते हैं हटाए गए, मुझे एक बार कभी मैक्वायरी बैंक का कार्यकारी फोन नहीं मिला या दो दिनों में अपना पैसा वापस नहीं दे पाया- फ़ीननी जो कि समीक्षाओं के बीच में पॉप अप की तरह समीक्षा करता है, यह आपके लिए न्यायाधीश है। न्यायाधीश के लिए जज एएसआईसी और एसीसीसी के न्यायाधीश और जज एसीओआरएन - बेकार अद्यतन 28 जून 2015 1 अप्रैल 2015 को विवाद दर्ज करने के बाद से, मैंने वित्तीय लोकपाल सेवा के बारे में शिकायत दर्ज की थी। मुझे पता है कि यह मामला अब विवाद समाधान प्रक्रिया में है इसलिए मैं इसके बारे में बहुत अधिक जानकारी प्रदान नहीं करता हूं। उन अन्य हालिया पोस्टों को छोड़ने के अलावा पद है, यह आपके लिए अच्छी खबर है कि बैंक के कार्यकारी निदेशक ने आप से संपर्क किया है और आपकी समस्याओं को तय किया है, जैसा कि आप कहते हैं, 5 दिन। परिस्थितियों में 4 या 5 स्टार रेटिंग कैसे पहुंचती है, ये आश्चर्यजनक है मुझे Macquarie बैंक के पाठकों के लिए उल्लेख करना चाहिए कि मुझे यह संभावना बहुत दिलचस्प है कि कार्यकारी 5 दिनों के भीतर कुछ ग्राहकों के साथ विवादों का समाधान करता है 88 दिन बाद तक मुझे किसी भी कंपनी से कोई भी संपर्क नहीं कर पाया है कि साइबर समस्याएं क्या हैं मेरे निर्माण की नहीं मुझे आश्चर्य है कि एफओएस ने इस बारे में क्या कहा है। बेहतर अब भी मैं सोचता हूं कि आप इस परीक्षा को कैसे पार कर सकते हैं। मैं आपकी कॉल की प्रतीक्षा करता हूं मेरी कहानी पढ़ें - मुझे यह खतरा बताता है कि मैंने इस समीक्षा को 29 मई 2015 को अपडेट किया था। मेरी कहानी का सारांश अब तक 23 मार्च 2015 से और 1 अप्रैल 2015 तक धोखेबाज ने 3,000 से अधिक के अपने ओजफ़ेक्स खाते को छीन लिया। अब यह 130 दिन या 1 9 सप्ताह से अधिक हो गया है और मुझे अब भी अपना पैसा वापस नहीं मिला है। मैंने 1 अप्रैल 2015 को धोखाधड़ी की सूचना दी थी और कहा गया था कि संकल्प के लिए इंतजार करने का समय 6 से 8 सप्ताह था। यह जानकारी गुमराह कर रही थी और मेरी राय में भ्रामक और इसलिए अयोग्य थी। ओजफ़ेन्फ़ेक्स ट्रैवल कार्ड पीडीएस मेरे विचार में नहीं है, इस तरह के महत्व का उचित रूप से खुलासा है मेरे लिए अब तक के इंतजार का समय 28 दिनों की आंतरिक प्रक्रिया है और कम से कम एक और 45 दिन की प्रक्रिया में। मेरे कार्ड पर धोखाधड़ी के बारे में संवादात्मक पारदर्शिता का स्तर 48 दिनों के लिए खराब था। संचार 18 मई से सुधार हुआ है, लेकिन मैं अभी भी मेरे पैसे वापस नहीं है मुझे धोखाधड़ी लेनदेन में से एक का विवरण दिया गया है। दस्तावेजों के चेहरे पर फर्जी लेनदेन कार्डधारक के नाम के बिना किया गया था। मुझे यह लग रहा है कि मुझे धोखेबाज़ के पापों और गरीब आंतरिक नियंत्रणों के लिए दंडित किया जा रहा है। तो मैं खुद से पूछता हूं कि मुझे इन कार्डों में से एक मिल जाएगी। नहीं, मैं इसे 1 में से 1 को जोखिम नहीं उठाता, 1 9 मई, 2015 को समीक्षा की, 3,228 बार देखेगा क्या मैं इसे जोखिम लूंगा? मेरा ओज़फ़ेन्क्स अकाउंट बैलेंस 23 मार्च 2015 और 1 अप्रैल 2015 के बीच 3100 से अधिक तक लूट लिया गया था। मुद्रा रूपांतरणों को शामिल करते हुए प्रभारी बैक के साथ नुकसान 3500 के करीब है। मैंने 1 अप्रैल 2015 को ओज़फ़ोर्क्स ट्रैवल कार्ड के साथ विवाद दर्ज कराया और उसके बाद से मेरे विवाद पर कोई जानकारी या स्थिति प्राप्त करने में कठिनाई हुई है और वास्तव में मुझे दी गई सीमित और स्केचकी जानकारी के आधार पर ओज़फ़ेन्क्स ट्रैवल कार्ड द्वारा मैंने सोचा कि कार्ड के नियमों और शर्तों के मुताबिक मैं 45 दिन के भीतर अपना पैसा वापस कर सकता हूं। वास्तव में, धोखाधड़ी के बारे में मौखिक रूप से रिपोर्ट करने पर ओज़फ़ेक्स I को ओज़फ़ेक्स द्वारा बताया गया था कि मेरे मामले को हल करने के लिए 6 और 8 सप्ताह के बीच ले जाएगा। यह सलाह भ्रामक और भ्रामक साबित हुई है और वर्तमान स्थिति के आधार पर एक बाहर और बाहर झूठ है। शुद्ध झूठ सच कहूँ तो मैं अभी भी यह समझने के लिए संघर्ष कर रहा हूं कि कोई भी मेरे ओजफ़ेक्स ट्रैवल कार्ड नंबर को कैसे पकड़ सकता है। मैंने इस कार्ड को वास्तव में सुरक्षित रखा इस मंच पर अन्य पदों ने भी निराशा व्यक्त की है कि कैसे किसी भी तरह से उनके कार्ड नंबर को पकड़ सकता है। I039d कहने के लिए एक porky कह रही है मुझे संदेह नहीं है कि धोखाधड़ी के लिए मेरे कार्ड के विवरण के जोखिम किसी तरह से मेरे निर्माण के सुरक्षा उल्लंघनों से जुड़ा है आप इस बात को पढ़ सकते हैं कि आप क्या पसंद करते हैं मैंने पुलिस को खाता चोरी की सूचना दी है यदि आपके पास आपके ओज़फ़ेन्क्स ट्रैवल कार्ड खाते से लिया गया धन है तो मैं इसे पुलिस को रिपोर्ट करूंगा। मैं सिर्फ ओज़फ़ोर्क्स ट्रैवल कार्ड के साथ एक विवाद दर्ज करने पर इसे छोड़ दूंगा। पुलिस को जितनी अधिक रिपोर्ट मिलेगी उतनी अधिक ध्यान इसके अलावा अगर आपके पास ओजफ़ेन्क्स ट्रैवल कार्ड होता है तो मैं हमेशा कार्ड लॉक रखता रहता हूं। मैं अभी नहीं अपने आप को Ozforex यात्रा कार्ड पर भरोसा कभी नहीं ला सकते हैं। 18 मई 2015 तक मैंने पाया है कि कोई भी ऐसा नहीं है कि मैं वास्तव में धोखाधड़ी के बारे में ओजफ़ेक्स ट्रैवल कार्ड से बात कर सकता हूं। संपर्क केवल ईमेल है और सेवा प्रतिक्रिया ढांचागत है। आपातकालीन नकदी की कोई पेशकश नहीं कोई रिज़ॉल्यूशन और कोई मदद नहीं मैंने एक हस्तक्षेप के लिए मैकौउरी बैंक के सीईओ और कॉर्पोरेट संचार के प्रमुख को ईमेल किया, और फिर एफएसओ में शिकायत संख्या पाया। मैंने उस नंबर को फोन किया आप इस फोन नंबर को ओज़फ़ोर्क्स ट्रैवल कार्ड वेबसाइट पर नहीं खोज पाएंगे। मैक्वायर बैंक ने बाद में मुझसे संपर्क किया और केवल 48 दिन बाद ही मैंने एक विवाद दर्ज किया। मैक्वायरी से यह पहली आवाज़ है, जब मैंने 1 अप्रैल 2015 को ऑक्सफ़ेरक्स ट्रैवल कार्ड व्यवस्थापक के साथ कई धोखाधड़ी लेनदेन के लिए विवाद दर्ज कराया था। मुझे सूचित किया जाता है कि मैक्वायरी बैंक धोखाधड़ी टीम मैकवायरी बैंक से आंतरिक प्रक्रियाओं के लिए जो भी करती है । मेरे मामले में मैक्वायरि बैंक ने इस प्रक्रिया को पूरा करने के लिए 23 अप्रैल 2015 तक ले लिया। मैंने Macquarie प्रतिनिधि से पूछा कि क्या आंतरिक केपीआई धोखाधड़ी टीम के लिए विवाद मामलों की प्रक्रिया के लिए था। (जैसे KPI 5 दिन 10 दिन 20 दिन है) प्रतिनिधि ने इस प्रकार की जानकारी मेरे साथ साझा करने से मना कर दिया मैं अपने उदार व्याख्या को लागू करने के लिए स्वतंत्र हूं इसलिए मैं कहता हूं कि जब तक मैक्वेरी में अन्य जानकारी नहीं होती है, जिसे वे साझा करने की परवाह करते हैं, तो मेरा विवाद 23 अप्रैल 2015 तक एक मॅक्वेरी बैंक में ट्रे में बैठता है। (कृपया नोट करें कि मैक्वेरी कृपया, , पूर्व खोज की प्रक्रिया को रोशन करना होगा कि मैक्वायरि बैंक अगले चरण में मेरे विवाद को भेजने के लिए 23 दिन क्यों ले गए।) मुझे सूचित किया गया है कि मैक्वायरि बैंक ने 23 अप्रैल 2015 तक चार्ज के लिए मर्चेंट को मेरे विवाद को नहीं भेजा है अनुरूप समाधान के लिए 45 दिन के लिए उलटी गिनती दिन के बाद तक शुरू नहीं होती है मेरे मामले में मैक्वायरी बैंक द्वारा मुझे सूचित किया गया है कि मैं 10 जून 2015 तक कुछ भी सुन नहीं पाता हूं। अपडेट 10 जून 2015 78 दिनों में कुछ भी नहीं हुआ। कार्ड धोखाधड़ी रिपोर्टिंग की तारीख से संकल्प की अनुमानित तिथि तक के 70 दिन हैं तो इस बारे में सोचो यदि आप यात्रा करने से एक महीने पहले ट्रैवल कार्ड लेते हैं, तो अपनी बचत के साथ इसे लोड करें और रहस्यमय तरीके से एक धोखेबाज को आपके कार्ड के विवरणों को पकड़ लिया जाता है, आपको पता चलता है कि आप अपने अनुभव के आधार पर विवाद दर्ज करते हैं, अपनी छुट्टी से वापस आ जाओ प्रतिभाशाली। और व्यावहारिक नहीं। 70 दिन बहुत ही महत्वपूर्ण हैं क्योंकि ओज़फ़ेन्क्स ट्रैवल कार्ड टैंपसी के मेरे पढ़ने पर कहीं नहीं कहता है कि विवादित लेनदेन को हल करने के लिए 70 दिन लगते हैं। टैम्पस कहते हैं 45 दिन समय की इतनी महत्वपूर्ण अवधि होने के नाते मुझे लगता है कि मैककैरी बैंक का यह कर्तव्य था कि मैं इसे TampCS से सहमत होने से पहले अपने ध्यान में लाया। क्रेप्स, एसीसीसी ने लौह अयस्क के अतिउत्पादन के कारणों के बारे में सच्चाई के बारे में बताए नाम की जांच की, तो एसीसीसी ने व्यवसायों की जांच क्यों नहीं की, जो झूठ बोलती है शायद यह अंतर यह है कि सिडनी ऑस्ट्रेलिया क्लब में पुराने लड़कों के नेटवर्क के साथ नाम हटा दिया गया है। तथ्य यह है कि TampCs आमतौर पर 45 दिनों का उल्लेख है, जहां मुझे अपना 70 दिनों का अभ्यास मिला है, मेरी राय में दोनों भ्रामक और भ्रामक हैं गैर-अनुनयशील आचरण की विभिन्न परिभाषाएं हैं लेकिन इस मामले में जहां मैं बैंक की शक्ति के खिलाफ हूं और उनकी दया पर हूं, मुझे लगता है कि मेरी व्याख्या में वर्णित है 5 लोग इसे उपयोगी साबित करते हैं, हां हाय सब, हमारे पास ओजफ़ेन्फ़क्स कार्ड है प्रत्येक, आज की खोज की है कि 12615 का एक हैक किया गया है, इस महीने की शुरुआत में उन्होंने फ़्रेंच ऑनलाइन दुकानों से 7,500.00 एयू मूल्य का सामान खरीदा था। हमने कार्ड पर फोन नंबर के माध्यम से ओज़फ़ेन्क्स को इसकी सूचना दी, लेकिन उस व्यक्ति को समझना मुश्किल हो गया, जिसने जवाब दिया, उन्होंने कहा कि उसका कोई ईमेल पता नहीं है, लेकिन इस मामले को अपने विवाद टीम के पास भेज देगा, उन्होंने कहा 6 से 8 सप्ताह मैंने ओज़फ़ेन्क्स सिडनी एंबेड को ईमेल किया, जिसमें कार्ड पर नंबर फोन करने के लिए उत्तर दिया गया। मैंने यहां क्या पढ़ा है, मेरी यात्रा अभी शुरू हुई है अब हमारे दूसरे ओज़फ़ेक्स कार्ड में धन एईएम पर वापस स्थानांतरित करने के लिए एटीएम से अधिक खर्च हमारे लिए चित्रा हमने पर्याप्त खो दिया है मैं अनुमान लगा रहा हूं कि वहाँ एक ही नाव में और भी बहुत कुछ है, जैसा कि हमारे पास है, अगर वहाँ बहुत कुछ है तो यह वर्तमान समय के साथ चर्चा करने का समय हो सकता है यदि वे इसे टीवी पर रखते हैं तो मुझे यकीन है कि बहुत सारे ओजफ़ेन्क्स कार्ड धारकों को उनके कंप्यूटर अपने संतुलन की जांच करने के लिए डग डग एस ने 12 जून, 2015 को हाय डौग पूछा, इस बारे में सुनने के लिए खेद है, हम इन मामलों को बहुत गंभीरता से लेते हैं क्या आप कृपया अपने संपर्क विवरण को ईमेल कर सकते हैं: विपणनजॉर्फ़ेक्स। ओएफ़एक्स ने 15 जून, 2015 को उत्तर दिया आप अपनी समीक्षा पढ़ चुके हैं। मुझे अभी भी चोरी हुई धन वापस आ गया था और यह 76 दिन है क्योंकि मैंने विवाद दर्ज किया है। मुझे भी 6 से 8 सप्ताह बताए गए थे। मैंने एफओएस के लिए शिकायत की है और एसीसीसी को शिकायत की है। विपणन विभाग आपको सलाह देता है कि वे इसे गंभीरता से लेते हैं। खैर, मैं भी 6-8 सप्ताहों को बहुत गंभीरता से बताया जा रहा हूं। इस नोट डग पर, और वर्तमान में सार्वजनिक होने के लिए टिप्पणी को प्रतिबंधित करने के लिए सलाह पर, मुझे आशा है कि आपको त्वरित रिज़ॉल्यूशन प्राप्त होगा एलेक्स 2001 ने 16 जून 2015 को उत्तर दिया हाय ओजफ़ेन्फ़ आधिकारिक, संपर्क बनाने के लिए धन्यवाद, मैंने अपने संपर्क विवरणों के साथ मार्केटिंग ज़ोरफ़ेरक्स को जवाब दिया है। मैं इन मामलों को बहुत गंभीरता से लेता हूं, हमारे आयु वर्ग के हमारे अधिकांश दोस्तों को ऑनलाइन से जुड़े नहीं होते हैं किसी भी प्रकार के बैंकिंग के रूप में वे सिर्फ don039t विश्वास या प्रणाली को समझते हैं और सुरक्षा के बारे में संदेह है हमने हालांकि इस आधुनिक तकनीक को गले लगा लिया है और केवल एक क्रेडिट कार्ड पर एक अन्य अनधिकृत लेनदेन था जिस पर बैंक ने बहुत जल्द जांच की और वापसी की। ओज़फ़ेन्क्स के साथ इस घटना के कारण हमने आपकी सुरक्षा व्यवस्था में सभी आत्मविश्वास खो दिया है क्योंकि सभी अनधिकृत लेनदेन पर उपयोग किए जाने वाले कार्ड नंबर आपके द्वारा दिया गया अतिरिक्त कार्ड था, जिसका हमने कभी इस्तेमाल नहीं किया है और यह इस तथ्य से समर्थित है कि केवल इस समय कार्ड नंबर एक लेनदेन इतिहास रिपोर्ट पर दिखाई देता है जो अनधिकृत लेनदेन के लिए है। इसके परिणामस्वरूप, अब हमें सामान्य रूप से ऑनलाइन बैंकिंग की सुरक्षा के बारे में संदेह है। हमारे कार्ड की पीठ पर फोन नंबर को फोन करने पर हमें यह प्रतिक्रिया बेहद निराशाजनक थी, मुझे लगता है कि कॉल एक विदेशी कॉल सेंटर के पास गई थी क्योंकि बातचीत में समय का विलंब विदेशी व्यक्ति को समझना मुश्किल था। सादर, डग डग एस ने 16 जून, 2015 को इस उत्पाद की समीक्षा पढ़ने के बाद कहा था कि मैं इसे एक उद्धरणकर्ता के रूप में उद्धृत करना चाहूंगा। क्योंकि ओज़फेंक्स इस पृष्ठ पर नज़र रखता है, इसलिए मैं आपको अपने उत्तर के लिए पूछता हूं कि कार्ड धोखाधड़ी को ठीक करने के लिए सही और सही समय क्या है खैर ब्रेट, दुर्भाग्यवश, यह अच्छी खबर नहीं है। पीडीएफ 6 से 8 सप्ताह या 45 दिन बताता है। कॉल सेंटर कर्मियों ने यह भी बताया है। यह मेरी स्थिति और दूसरे ग्राहक एलेक्स में सच्चाई से बहुत दूर है। मैं 8 सप्ताह का हूँ और अभी भी मेरे चुराए हुए पैसे के 14 रुपये की वापसी के लिए इंतजार कर रहा हूं। केवल इस सप्ताह रिफंड का एक हिस्सा प्राप्त हुआ। मैंने 12 फरवरी को इस धोखाधड़ी के कॉल सेंटर को सलाह दी। ओज़ फॉरेक्स ने 14 मई तक धोखाधड़ी के मास्टर कार्ड की सलाह नहीं दी थी। मास्टर कार्ड के पास 14 वें मई से शुल्क का जवाब देने के लिए 45 दिन का समय है। मैंने ओज़ फॉरेक्स को कई बार एक महीने से अधिक के लिए यह सब स्पष्ट करने के लिए कहा है और केवल इस हफ्ते उत्तर प्राप्त किया है। उनके पास सबसे खराब ग्राहक सेवा है जो मैं किसी संचार के बगल में आ चुका हूं। हफ्तों के लिए मैं अपनी प्रतिक्रिया के साथ अद्यतन के लिए पूछ रहा था इसके विवाद पर इस तथ्य के लिए उन्हें इस पर गौर करने के लिए एक महीने का समय लगता है और फिर मास्टरकार्ड को सलाह दें, बस यह दिखाता है कि वे इस मामले को हल करने के लिए जल्दबाजी में थे। मैक्क्वाइ बैंक में भी एक सज्जन से बात की, उन्होंने कहा कि धोखाधड़ी को देखने के लिए अपमान करने के लिए केवल 2 सप्ताह लगाना चाहिए। इस उत्पाद की समीक्षा साइट पर सभी 3 औज़ फॉरेक्स ग्राहकों को हमारे ओज विदेशी मुद्रा खातों को बंद कर दिया जाएगा या जैसे ही हमारे पास सभी पैसा वापस आएंगे मैं इस कार्ड की सिफारिश नहीं करेगा मैंने बाद में अन्य ट्रैवल कार्डों में देखा है और विनिमय दर बहुत समान हैं। आपके निर्णय के लिए गुड लक। सिंडी ने 29 मई, 2015 को उत्तर दिया

No comments:

Post a Comment