Sunday 17 December 2017

पॉल लांगम फॉरेक्स


मेरी अपनी विकसित शिल्प है, और अब, मेरे खाते में लगातार वृद्धि हो रही है मुझे कोई दिक्कत नहीं है कि कोई व्यक्ति एफसीआर का उपयोग करता है या नहीं, मैंने उन्हें केवल चेतावनी दी है, इसके प्रयोग से नए लोगों के लिए एक पकड़ है। जल्द ही बीमार आप पॉलिस भूमि में देख रहे हैं, जैसा कि पॉल लैंगम अपने स्वयं के शिल्प भाई को खोलने की कोशिश करें, बस बार-बार कोशिश करें एफसीआर की तुलना में बेहतर है I आपके लिए खुशी है कि आपने अपना खुद का तरीका (शिल्प) विकसित किया है और आपका खाता बढ़ रहा है क्या आप कृपया बता सकते हैं कि पौलुस की जमीन में आप कितने बीमार देख रहे हैं, जैसा कि पॉल लांगम इक्वॉट है मैं इसके द्वारा चकित हूँ और जानना चाहता हूं कि आप क्या कहते हैं अपनी स्वयं की शिल्प खोलने के लिए, मैं जो कर रहा हूं, वह बहुत खुश हूं और हर रोज इसे एक मास्टर बनने के लिए सीख रहा हूं (एक विधि)। बेशक मुझे संदेह नहीं है कि वहाँ सभी तरीके हैं, क्योंकि वहाँ कोई पवित्र grails नहीं हैं। मैं अब जो कुछ करता हूं, उसके लिए मैं काफी हद तक खुश हूं और मुझे एक और कोटिफ्टर के बारे में देखने का कोई कारण नहीं है। मैंने हजारों घंटों को समर्पित किया है, जो कि मैंने एक लाइव अकाउंट का उपयोग करते हुए मेरे द्वारा चुनी हुई विधि के साथ बाजार का परीक्षण करने के लिए आगे स्क्रीन पर परीक्षण किया। और हाँ, मैं अपने खुद के शिल्प (हम सब नहीं कर रहे हैं अगर हम गंभीर व्यापारियों के हैं) विकसित कर रहे हैं, जिस तरह से मैं व्यापार के रास्ते की आधारभूत आधार के रूप में एफसीआर पद्धति के साथ हूं। जानवर (बाजार) कभी भी बदल रहा है। तो जवाब में, मैं रोबोटिक फैशन में व्यापार नहीं करता हूं बल्कि इन परिवर्तनों के अनुकूल हूं, फिर भी मूल सिद्धांतों और विधि के मूल के साथ-साथ मैं कैसे व्यापार करता हूं। ठीक है, एक अच्छा सप्ताहांत है भले ही इसका अंत आ रहा है मई 23, 2010 6:13 बजे 22 बजे मुझे आपके लिए खुशी है कि आपने अपना तरीका (शिल्प) विकसित किया है और आपका खाता बढ़ रहा है क्या आप कृपया बता सकते हैं कि पौलुस की जमीन में आप कितने बीमार देख रहे हैं, जैसा कि पॉल लांगम इक्वॉट है मैं इसके द्वारा चकित हूँ और जानना चाहता हूं कि आप क्या कहते हैं । Im अंग्रेजी में बात समझा में अच्छा नहीं मुझे कोशिश दो: मैं देखता हूं कि वे कैसे एक साथ पॉललहैम, एफएक्सए, डैरेक्सु के साथ व्यापार करते हैं उन्होंने एक सकारात्मक तरीके से खुशी से एक दूसरे को टिप्पणी की। प्रत्येक शरीर एक-दूसरे के लिए सहायक मन था एफएक्सए टिप्पणी में से एक, जब पॉल लैंगम ने अपने डबल अकाउंट पर पहुंचे, उसने इसे बुलाया पॉल लैंगम एक पॉलली लैंड में था यही वह है जो मैं अपने असली खाते के लिए कॉल करता हूं जो जल्द से जल्द दोगुना हो जाएगा। बीमार पॉलिस भूमि में जल्द ही होगा। 24 मई, 2010 10:51 अपराह्न पोस्ट 23 ठीक है। मैं यहां हूं। मैं खुद के लिए बोलता हूं और हो सकता है कि यह मेरी पिछली पोस्ट यहां है क्योंकि मैं वास्तव में थक गया हूं। मानो या न मानो लोगों को, हमेशा की तरह मैं परवाह नहीं करता, मैं न केवल पैसे के लिए व्यापार करता हूं बल्कि यह भी चाहता हूं कि मुझे यह पसंद है, मैं अपनी वास्तविक नौकरी से तनाव प्राप्त कर सकता हूं। लेकिन यहां, कुछ पोस्ट करना बहुत तनावपूर्ण हो गया है अब और नहीं मज़े। मेरा दूसरा शौक पैचींको है इससे पहले कि कोई और मुझे बताएगा मैं इसे अपने आप से कहता हूं मुझे लगता है कि बीमार पचिनको (थोड़ी देर के लिए) खेलते हैं। मैं एफएसीए के कुछ चीजों से सहमत हूं जो एफसीआर, 123 या हाको (मैंने अपने पन्ने में से एक में इस चीज का आविष्कार किया था क्योंकि एक चार्ट को चित्रित करते हुए मैंने एक गलती की बजाय लाइन के बजाय एक आयताकार बना दिया था। जापानी में एक हको एक कोटबॉक्स है) केवल उपकरण हैं हमें वास्तव में सीखने और अभ्यास करने की ज़रूरत है प्रत्याशा, नग्न आंखों आदि। मैं सहमत नहीं हूं जब एफएक्सए कहता है कि लोग अपने काम की सराहना नहीं करते हैं मैंने इसे एक से अधिक अवसरों में किया था मैं कुछ बीआर सदस्यों के साथ निजी तौर पर बात की और यह व्यक्त। मैंने अपनी रक्षा एक बार भी ली थी मैंने कुछ गलतियां की क्योंकि मैं बाद में नियंत्रण खो गया। लेकिन अगर मैं कोई सुझाव दे सकता हूं, तो हमें थोड़ा रवैया बदलना होगा। मेरा मतलब है, जैसे कि..और लोग भी सीखना चाहते हैं और उन्हें एक हाथ की ज़रूरत है (मैंने कई बार इसकी धागे के उद्देश्य को पढ़ा है, सही)। जब मैंने पढ़ा, उदाहरण के लिए, सिस्टम II के अंतिम 1000 पृष्ठों में लोएसर्सक्ोटो (मैं सटीक शब्दों को याद नहीं रखता हूं, यह अवधारणा जिसे मैं समझता हूं) के साथ, इसके आक्रामक न केवल उन लोगों के लिए, बल्कि उन सभी लोगों के लिए, जिन्होंने काम किया सिस्टम II थ्रेड में मुश्किल (और जब मैं कहता हूं कि सबको मैं सच में सभी का मतलब करता हूं) और धागे निर्माता मेरी राय में मैं नहीं जानता कि BR में क्या चल रहा है यह मेरा व्यवसाय नहीं है, मैं सहमत हूं। यदि आप 1 मिलियन पिप्स कर रहे हैं तो मैं आपको खुश हूं, लेकिन कृपया मुझे कुछ पोस्ट दिखाई दे रही हैं जिन्हें गलत समझा जा सकता है (मुझे लगता है मैंने किया), मेरी राय में बीआर को अपील करने के बजाय आप पेशेवरों के साथ व्यापार कर सकते हैं, लोगों को क्रोधित कर सकते हैं। यह सिर्फ मेरी निजी राय है कि मैं ब्र के बाहर से क्या देख रहा हूं। ठीक है, यह बात बंद करो क्योंकि यह एक साबुन ओपेरा बनने के लिए मैं अपनी कड़ी मेहनत और सलाह प्राप्त करने के लिए एफएक्सए को धन्यवाद करता हूं। मैं एफसीआर के साथ बहुत कम समय में और बिना लाभदायक बनने में सक्षम था। एक दिन हो सकता है मैं उन पर भी अच्छा बन जाऊंगा। पुनश्च। थ्रेडों और मेरे निजी मेल पर इस पोस्ट पर जो भी बीमार इस फ़ीडबैक के रूप में प्राप्त होता है, मैं एक बकवास नहीं दूंगा। अच्छा कारोबार मई 28, 2010 5:59 अपराह्न पोस्ट 25 हे के 7 और उंबरो .. वैसे मुझे खुशी है कि किसी और ने गधे के लिए एफएक्सए को बाहर कर दिया है कि वह है। जैसे ही मैंने बोयलर रूम में रहने के लिए वर्ष के अंत तक एक फ्रंट फीस का भुगतान नहीं करना चाहता था, उसने अपने एक झुंड को फेंक दिया और मुझे ब्र के बाहर फेंक दिया। कह रही है कि वह 1 9 यूरो की मेरी फीस वापस लौटाएगा जिसे मैंने सिर्फ 3 महीने तक मोर्चे के लिए भुगतान किया था। तो जब हम बॉयलर रूम के बाहर ईमेल के माध्यम से संपर्क में थे तो उसने मुझे रिफंड करने से इनकार कर दिया और मजे की बात यह है कि जब 3 महीनों में मैं वहां था तब कोई भी कोई पीप नहीं बना। मैं सिर्फ आशा करता हूं कि उन लोगों के साथ जो उनके साथ हैं, वे अपने बॉलक्स को नहीं सुनते हैं जबकि उनकी बकवास सुनते हैं। और अब उन्होंने उन्हें यहां या यहां तक ​​कि ज्यादातर अन्य सूत्रों को पोस्ट करने से रोक दिया है..अब मुफ्त भाषण के लिए। जाहिर है उसे मेरे पैसे की ज़रूरत थी, ताकि वह इसे अपने गधे को ऊपर ले जा सके, लेकिन मुझे खुशी है कि इससे पहले कि मैं किसी भी नकदी को खो चुका हूं, मैं बी.ए. आप सबको शुभकामनाएं। एफएक्सए ऐसा गधा है, उसने कभी-कभी मुझे आत्महत्या के बारे में सोचने के लिए कारण दिया। वह निश्चित रूप से नए ग्राहकों की सराहना नहीं करते हैं, बल्कि उनके पुराने व्यापारिक वर्ग के साथियों। मैं काफी उनके व्यर्थ धागा यह जगह (फॉरेक्सफ़ैक्ट्री) व्यापार जानकारी को सीखने और बांटने के बारे में है, और एक दूसरे का सम्मान करती है न कि किसी के घर के पैसे व्यापार पर कठोर टिप्पणियां फेंकने के बारे में। एफएक्सए - हां, मुझे भी लगता है कि लोग एक घोटाले के कलाकार हैं मेरा मतलब है जब मैंने पढ़ा है कि वह साल के लिए सभी शुल्क लेना चाहते हैं, तो क्या मजाक है अपने बहाना लेखा कारण ओउ कृपया किसी भी तरह न केवल वह, दृष्टिकोण के रूप में एक बुरा मिला है। उनका तरीका कुछ नया नहीं है 1-2-3 और इसे एफसीआर पीएफटीटी कहते हैं। अपने धागे पर वह केवल उन ट्रेडों को पोस्ट करता है जो कि विजेता हैं इसलिए लोगों को अवगत रहें Wot। फीस एकत्र करना मुझ पर अत्याचार करना बंद करें। बीटीडब्ल्यू किसी भी अच्छे कोट्सक्वाइंट या क्वाटसगनलक्लॉट को संभावित ग्राहकों को मूल सदस्यता दर के अंश में एक निःशुल्क परीक्षण या परीक्षण देना चाहिए। इस तरह, लोग वास्तव में मूल्यांकन कर सकते हैं कि क्या अधिक पैसा कमाते समय उन सेवाओं का कोई अच्छा काम है या नहीं। यदि वे वास्तव में अच्छे हैं, तो उन्हें वापस आने वाले लोगों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। यह केवल ऐसा करने के लिए व्यावसायिक समझदारी बनाता है लेकिन ज्यादातर समय में, मैं सिर्फ चालाक विपणन को देखता हूं, जो अवास्तविक वादों के साथ निर्दोष नवाचारों को छीनने की मांग करता है। ओह, साल के लिए फीस का भुगतान करने से आपको कोई छूट मिलती है। जब मैं एक पूर्ण वर्ष की सदस्यता लेता हूं तो निवेशक व्यापार दैनिक सस्ता होता है I बहुत ही उपयोगी स्टॉक की जानकारी के ऊपर, वे अच्छी गुणवत्ता वाले राजनीतिक विश्लेषण के साथ-साथ हंसी के लिए कभी-कभी कॉमिक भी फेंकते हैं। लंदन से मूल रूप से पॉल लांगम, पॉल ससेक्स में क्रिस्ट अस्पताल और गिल्डहॉल स्कूल ऑफ म्यूजिक में पढ़ाते थे। उन्होंने लंदन के सिटी में अपना कैरियर शुरू किया और उसने कई लक्ज़मबर्ग और बेल्जियम सहित कई अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ज्ञात बैंकों और परिसंपत्ति प्रबंधन कंपनियों के लिए बार्कलेज, लॉयड्स, फोर्टिस और बीएनपी सहित काम किया है। व्यापार की उनकी शैली में बाजार निर्माता व्यवहार और बिडसार्क फैलाव विश्लेषण की गहन समझ शामिल है जो एफएक्स बाजारों के भीतर अद्वितीय है। पॉल 8217 की पिटव्यू की खोज इसकी तरलता विश्लेषिकी के साथ कि बैंक अपनी बोलियों में कैसे हेरफेर करते हैं और पूछते हैं कि उनके व्यापार के तरीकों के लिए एक आदर्श और पूरक अतिरिक्त था। पॉल एक अनुभवी शिक्षक है और इच्छुक व्यापारी के लिए इस तरह के एक महान संरक्षक के रूप में। वह लोगों को अपनी स्वामित्व वाली व्यापारिक कंपनी, सटीक ट्रेडिंग के माध्यम से सिखाता है, वह उसका मालिक है और चलाता है। पॉल ने 2008 में प्रशिक्षण व्यापारियों को शुरू किया और मूल्य एक्शन ट्रेडिंग में एक विशेषज्ञ के रूप में मान्यता प्राप्त है। बाजार में प्रवेश करने और बाहर निकलने के लिए पॉल सरल और प्रभावी तरीकों का उपयोग करता है विदेशी मुद्रा बाजार को समझना, शुरुआती के लिए भी बहुत आसान हो जाता है, जब व्यापारी और लाभ के बीच का एकमात्र मूल्य कीमत है पौलुस क्या सिखाता है, इसका एक बड़ा हिस्सा यह समझने से संबंधित है कि बड़े बैंक व्यापारियों ने बाजार में प्रवेश कब और कैसे किया। पेशेवर व्यापारियों के व्यापार को समझने के द्वारा, खुदरा व्यापारी उसी व्यापार मानसिकता को कॉपी और प्राप्त कर सकता है जो सफलता के लिए एक महत्वपूर्ण आवश्यकता है। पॉल विदेशी मुद्रा में एक मान्यता प्राप्त विशेषज्ञ भी है हाल ही में 8220 वेदर प्राइज एक्शन मिटमैटम ट्रेडिंग 8221 को प्रकाशित किया गया था, जिसमें हालिया पत्रिका 8220 स्टॉक्स और कमोडिटीज़ 8221 में व्यापक प्रशंसा के लिए प्रकाशित किया गया था। पॉल ब्रसेल्स, बेल्जियम में रहता है और काम करता है पॉल आपको बताएगा कि रणनीतियों के बारे में अधिक जानने के लिए, यहां क्लिक करें 8230 हाल के पोस्ट हाल की टिप्पणियाँ श्रेणियाँ कोई विजेट नहीं माध्यमिक कुछ विगेट्स की जरूरत है। विदेशी मुद्रा व्यापार में हानि का महत्वपूर्ण जोखिम शामिल है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है 2016, उन्नत मार्केट सिस्टम, एलएलसी सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment