Sunday 31 December 2017

विदेशी मुद्रा - विश्वविद्यालय - जोहानसबर्ग - sandton - नक्शा


विदेशी मुद्रा जोहांसबर्ग कैलक्स बिजनेस डायरेक्टरी में प्रदर्शित सामग्री तीसरे पक्षों से, सार्वजनिक रूप से सुलभ स्रोतों से या ग्राहकों से, जिनमें हमारी निर्देशिका में एक प्रस्तुति पृष्ठ है, के बारे में जानकारी शामिल है। डेटा की सटीकता, शुद्धता, उपयोगिता या विश्वसनीयता के लिए कैइलक्स को जिम्मेदार या उत्तरदायी नहीं रखा जा सकता। ब्रांड नाम, लोगो, छवियां और ग्रंथ इन तृतीय पक्षों और उनके संबंधित स्वामियों की संपत्ति हैं। यदि आपके पास इस मामले के बारे में कोई प्रश्न या सुझाव है, तो आप हमारे ग्राहक सहायता टीम से संपर्क करने के लिए स्वागत है। कॉपीराइट 2001 - 2017 कैलेक्स गुड स्ट्रीट जोहान Ive पिछले 2 से 3 सप्ताह में व्यापार किया गया है और सिर्फ पिछले हफ्ते असली पैसे के साथ शुरू कर दिया है। अभी तक Ive ने मेरी पूंजी बनाए रखने में सफल रहे और दोनों खातों (डेमो और रियल) में थोड़ा मुनाफा कमाया। मुझे विश्वास है कि जल्द ही बीमार आपके व्यापारिक तरीकों को लागू करने में स्थिर और सुसंगत होंगे। मुझे स्टॉप लॉस (एसएल) सेट करना पड़ता है और कभी-कभी एक व्यापार में आने के बाद मुनाफा (टीपी) लाइनें बहुत उपयोगी होती हैं I मैंने प्रत्येक व्यापार के लिए अपने लक्ष्यों और सीमाएं निर्धारित की हैं और बहुत लालची और भावनात्मक बिना उन्हें छड़ी करने की कोशिश की इस समय मेरी ही कमजोरी देर हो चुकी है और उपकरण समाप्त हो रहा है लेकिन मैं इस पर काम करने में व्यस्त हूं। एक बार फिर, बहुत बहुत धन्यवाद। Ive के आसपास खेला और Im अब आश्वस्त है कि आप मुझे सिखाया तरीकों पर बिना किसी संदेह की जगह है। मेरे ध्यान से अब मेरा असली पैसा अकाउंट बढ़ने पर होगा। प्रिय श्री जोहान वैन, जैसा कि मैंने बहुत ही बढ़िया प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए धन्यवाद, जो आपने मुझे दिसंबर 2011 में प्रस्तुत किया था। मैं हर महीने अपने खाते का आकार दोबारा करने में सफल रहा जब से मैंने 3 महीने पहले व्यापार से शुरुआत की थी। बहुत बहुत धन्यवाद। मैं सिर्फ आपके समय और प्रयास के लिए अपनी दिल से आभार व्यक्त करना चाहता हूं, ताकि आपके विदेशी मुद्रा व्यापार के ज्ञान को सफलतापूर्वक और आपके प्रशिक्षण के दौरान सटीकता के साथ पारित किया जा सके। एक बार के लिए, मैं समझता हूं कि जब मैं अंधाधुंध व्यापार करता हूं, तो इससे पहले कि मैं व्यापार के विपरीत नहीं हूं। और जैसा कि आप ने बताया, अब मुझे पता है कि बाज़ार उच्च स्तर की संभावना के साथ क्या करेगा (हालांकि यह अभी भी मानवीय नियंत्रण से अन्य कारकों के अधीन है) मैं 1 नवंबर 2011 से डेमो ट्रेडिंग कर चुका हूं और 38 ट्रेडों को निष्पादित किया है और 26 इन ट्रेडों से सफल रहे हैं। मुझे स्वीकार करना होगा कि उनमें से कुछ में से कुछ नियमों को तोड़ दिया है I लालच और नुकसान का डर मुख्य कारण है। मुझे संदेह से परे आश्वस्त है कि आपकी रणनीति के साथ और नियमों से चिपकाने के बाद मैं इसे एक पेशेवर काम कर सकता हूं और मेरे दिन की नौकरी छोड़ देता हूं। मैं जनवरी 2012 में रहूंगा और मुझे विश्वास है कि पहले से कहीं ज्यादा अपने आप में। मुझे लगता है कि किसी को (नौसिखियों या पेशेवर) अपना कोर्स करना चाहिए। यह उनके जीवन में एक अविश्वसनीय मोड़ के रूप में चिह्नित होगा जैसे मेरे लिए यह किया था धन्यवाद और भगवान आपको और आपके परिवार को आशीर्वाद दे। कृपया अपने प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए सिफारिश के रूप में इसका उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। मेरा सबसे अच्छा संबंध है, मैं वास्तव में आपके विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम को सबसे अधिक जानकारीपूर्ण और उपयोगी पाया है क्या आपने मुझे सिखाया है अब मेरे व्यापार का आधार बनता है आपके प्रशिक्षण के बिना, मैं अपनी सफलता के साथ व्यापार करने में सक्षम नहीं होता। पाठ्यक्रम के बाद आपने मुझे जो समर्थन दिया है उससे अधिक क्या है: मैंने हमेशा अपने आप से व्यापार शुरू करने के बाद मुझे सुनने या समझाने के लिए समय ले लिया है यह एक बहुत कुछ है और इसलिए अन्य पाठ्यक्रमों की तुलना में मूल्य को बेहतर बनाते हैं, जो कि अधिक से अधिक शुल्क देते हैं और काफी कम देते हैं। आपकी व्यवस्था वास्तव में काम करती है मुझे जो मिला है वह यह है कि जब मैं आपके व्यापार प्रणाली से निकलता हूं, तो मेरे पास बुरे परिणाम होते हैं हालांकि, जैसे ही आप मुझे जो सिखाया जाता है, मैं वापस आ जाता हूं, मुझे लगता है कि सफलता के लिए मुझे बहुत अधिक संभावना है व्यापार कठिन है (जिसे आपने लगातार मुझे याद दिलाया), लेकिन आपके पाठ्यक्रम ने मुझे किनारे दिया है, जिसे मुझे एक व्यापारी के रूप में सफल होने की आवश्यकता है। कृपया अपने एफएक्स मास्टर्स कोर्स पर विचार करने वाले अन्य लोगों के लिए सिफारिश के रूप में इस पत्र का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। धन्यवाद एक बार फिर जोहान,

No comments:

Post a Comment